Thursday 18 July 2019

तेज हुई महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास की ख़बरें, कोच ने किया बड़ा खुलासा


हाल ही में भारतीय टीम को वर्ल्ड कप में हार का सामना करना पड़ा है। इसके बाद भारत में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और मौजूदा विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी के संन्यास लेने की चर्चा अब जोरों पर है। वर्ल्ड कप 2019 में साधारण प्रदर्शन करने वाले एमएस धौनी को आलोचक अब संन्यास लेने की सलाह दे रहे हैं। 

हुआ ये बड़ा खुलासा:

लेकिन अब जो खुलासा हुआ है वो बहुत चौंकाने वाला है। दरअसल, एमएस धौनी के घरवाले भी नहीं चाहते कि वे अब टीम इंडिया की नीली जर्सी में नज़र आएं। इस बारे में एमएस धौनी के बचपन के कोच केशव बनर्जी ने कहा है कि धौनी के माता-पिता भी चाहते हैं कि वे संन्यास ले लें।

कोच ने दी ये सलाह:

केशव बनर्जी रांची में रविवार को एमएस धौनी के पुराने घर में उनके माता-पिता से मिले। इस दौरान उनके माता-पिता ने कहा कि अब धौनी को रिटायर हो जाना चाहिए। केशव बनर्जी ने कहा, "एमएस धौनी के पेरेंट्स ने मुझे बताया कि पूरा मीडिया चाहता है कि धौनी को रिटायर हो जाना चाहिए और हम सोचते हैं कि ये सही है। केशव बनर्जी ने ये भी बताया है कि उन्होंने धौनी के माता-पिता से मांग की थी कि 38 वर्षीय धौनी को एक साल टी20 वर्ल्ड कप 2020 तक खेलने देना चाहिए, जो ऑस्ट्रेलिया में होने वाला है। 



from Fir Post https://ift.tt/2M1W2Xh

No comments:

Post a Comment