Thursday 18 July 2019

सर्वे में खुलासा: सेक्स के दौरान लड़कियों से सबसे ज्यादा पसंद होता है ये वाला अंदाज


हर लड़की की सेक्स के दौरान एक अलग डिमांड होती है लेकिन जब बात सेक्स में एडवेंचर की हो तो इसके लिए भी तरह- तरह की बातें सामने आती है। एक ऑनलाइन पोल में यह बात सामने आई की जिसमें 62 फीसदी महिलाओं ने माना कि उन्हें सेक्स के दौरान अपने पार्टनर का इरॉटिक और रफ अंदाज पसंद आता है, और भी ऐसे कई दिलचस्प रिजल्ट सामने आए हैं।

सर्वे में हुआ खुलासा:

लड़कियों को सेक्स के दौरान अपने पार्टनर का इरॉटिक और रफ अंदाज पसंद आता है। मजे की बात है कि पोल में शामिल हुई लगभग 62 फीसदी महिलाओं ने माना कि सेक्स के दौरान उन्हें पार्टनर का हेयर के साथ फॉरप्ले पसंद आता है। जिसमें बालों को खींचना तक भी शामिल है, यह उनके लिए टर्न ऑन का काम करता है।



लड़कियों को ज्‍यादा पसंद होता है ये:

# लगभग 60 फीसदी महिलाओं ने माना कि उन्हें सेक्स के दौरान पार्टनर का पूरी तरह से कंट्रोल करना काफी पसंद आता है।

# पार्टनर का कंट्रोल करना और बालों को खींचने का ऑप्शन जहां सूची में सबसे टॉप पर शुमार रहे, वहीं लव मेकिंग में महिलाओं को डर्टी टॉक, प्यार भरे तरीके से पार्टनर का काटना और सेक्स के पहले फॉरप्ले के दौरान बांधना भी काफी रोचक लगता है।


# एक्सपर्ट्स के अनुसार, सेक्स के दौरान पार्टनर के कांटने और प्यार से मारने से खून का बहाव और दिल की धड़कन तेज हो जाती है। जो उनके लिए सेक्शुअल जोश और रोमांच के बढ़ाने का काम करती हैं।



from Fir Post https://ift.tt/2xVlqpj

No comments:

Post a Comment