Wednesday 23 October 2019

इंसान ने किया बिल्ली का रेप और फिर मोम से जला डाला उसका शरीर


हाल ही में ब्रिटेन में एक मामला सामने आया है जहाँ हैवानियत की सभी हदें पार हो गई है। इस मामले में एक शख्स ने बिल्ली के साथ रेप किया और वह भी इतने खतरनाक तरीके से कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। वहीं रेप के बाद उसने बिल्ली के शरीर पर मोम लगाकर उसे आग के हवाले कर दिया। इस मामले को जिसने भी सुना उसके रोंगटे खड़े हो गए।

बिल्ली का रेप:

खबरों के मुताबिक़ उस शख्स ने अधमरी हालत में बिल्ली को वॉर्किंग टाउन में एक सड़क पर छोड़ दिया और अधमरी हालत में जब लोगों ने बिल्ली को देखा तो तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया।

इस मामले में डॉक्टर का कहना है कि ''बिल्ली के कई अंग जल चुके थे।'' इसी के साथ सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार डॉक्टर्स ने बताया कि, ''बिल्ली का रेप करने के बाद इसे गर्म मोम से जलाने की कोशिश भी की गई और इसके बाद रेपिस्ट ने इसे सड़क पर छोड़ दिया। बिल्ली के शरीर पर घाव के निशान भी थे।''

मोम से जला डाला उसका शरीर:

वहीं इस मामले को इंग्लैड का बताया जा रहा है, जहाँ वॉर्किंग टाउन में एक सड़क पर अधमरी हालत में लोगों ने एक बिल्ली को देखा और उसे देखते ही उन्होंने उसे अस्पताल ले जाना उचित समझा। अस्पताल में डॉक्टरों ने जब बिल्ली की जांच की तो सब दंग रह गए और अब उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं।



from Fir Post https://ift.tt/2MDeXYr

No comments:

Post a Comment