Monday 16 March 2020

'एक विलेन 2' में गाने को लेकर आशान्वित अभिनेत्री तारा सुतारिया


कुछ ही लोगों को पता होगा कि तारा सुतारिया गायिका भी हैं। इस नवोदित कलाकार को मोहित सूरी की आगामी फिल्म 'एक विलेन 2' में अपनी गायन प्रतिभा को सामने लाने का मौका मिला है। इस बात से वह काफी उत्साहित हैं।


'एक विलेन 2' के बारे में तारा ने कहा, "मेरे ख्याल से मैं इस फिल्म में गाना गाने वाली हूं, जो एक ऐसी चीज है, जिसे लेकर मैं आशान्वित हूं। मुझे आखिरकार ऐसा करने का मौका मिल ही गया और मैं बहुत उत्साहित हूं।"


'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' और 'मरजांवा' में नजर आ चुकीं अभिनेत्री सात साल की उम्र से पेशेवर गायिका हैं। उन्होंने कई कार्यक्रमों और प्रतियोगिताओं में गाना गाया है।


'एक विलेन 2' में जॉन अब्राहम, आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी भी हैं। फिल्म में तारा आदित्य रॉय कपूर के विपरीत नजर आएंगी।


from Fir Post https://ift.tt/33lF2C4

No comments:

Post a Comment