Saturday 14 March 2020

गायिका एली गोल्डिंग ने कहा "मुझे व्यायाम करने की लत थी"


गायिका एली गोल्डिंग का कहना है कि उन्हें व्यायाम करने की लत थी और इसी लत ने उनकी जिंदगी को संभाला। डेली मेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, द सन को दिए एक साक्षात्कार में 33 वर्षीय गायिका ने खुलासा किया कि उन्हें हर दिन जिम जाने को लेकर क्या महसूस होता था, किस तरह उनके पति और पूर्व ओलंपिक रोवर कैस्पर जोपलिंग ने उनकी इस लत को दूर करने में उनकी मदद की।


गोल्डिंग ने कहा, "मैं अपने आप को एक व्यसनी व्यक्तित्व वाली इंसान नहीं मानती, लेकिन एक वक्त ऐसा आया कि मुझे लगा जैसे मुझे जिम की लत लग गई है जो कि हास्यास्पद नहीं था, मुझे लगा कि मुझे हर दिन जिम जाना पड़ेगा।"


उन्होंने आगे कहा, "मुझे नहीं पता कि यह एक सर्वाइव करने वाली चीज थी या नहीं, क्योंकि टूर से मैं इतना थक जाती थी और वो इतना कठिन होता है कि वास्तव में आपके शरीर और आपके मानसिक स्वास्थ्य पर असर करता है।


मुझे लगा जैसे यह जीने के लिए आवश्यक है जो हर समय काम कर रहा है, यह सुनिश्चित करती थी कि मैं सुपरफिट, सुपर स्वस्थ रहूं और इसलिए मैं टूर पर खाने की जगह ज्यादातर पेय पदार्थ लेने की कोशिश करती थी।"


from Fir Post https://ift.tt/2QgRLk3

No comments:

Post a Comment