Saturday 14 March 2020

लड़कियों के दिल में लड़कों की इन आदतों को देखकर होने लगता है कुछ-कुछ!!


हर लड़की अपने पार्टनर में कुछ आदतें और बातें देखना चाहती है। लड़कियों को किस तरह के लड़के भाते है इस सवाल का कोई जवाब नहीं है। लेकिन सभी लड़कियां चाहती है कि उसका पार्टनर केयरिंग के साथ उसका सम्मान भी करना जानता हो। खुशमिजाज होना जरुरी होता है क्योंकि ज्यादातर लड़कियां लड़कों के इसी गुण से मोहित हो जाती हैं।

इन आदतों पर मर मिटती है लड़कियां:

# हर लड़की की यह चाहत होती हैं कि उसके पार्टनर में आत्मविश्वास हो। वो किसी भी काम को करें तो पूरे विश्वास और मेहनत के साथ करें और उसमें सफल भी हो।


# हर लड़की ऐसे लड़के को पसंद करती हैं जो बहुत बुद्धिमान या इंटेलिजेंट हो। वो ऐसे लड़कों को इसलिए पसंद करती हैं क्योंकि ऐसे लड़कों के साथ हर विषय पर बात की जा सकती हैं। जिससे लड़की कभी भी बोर नहीं होती हैं।

# लड़कियों को बिंदास अंदाज वाले लड़के काफी ज्यादा पसंद आते हैं। ऐसे लड़के खुले मिजाज के होते हैं किसी से डरते नहीं हैं, बल्कि जो मन में आता हैं वहीं करते हैं। लड़कियां ऐसे लड़कों पर बहुत जल्दी आकर्षित हो जाती हैं।

# अक्सर लड़कियों को आर्टिस्टिक अंदाज वाले लड़के काफी पसंद होते हैं। वो ऐसे अंदाज वाले लड़कों को इसलिए पसंद करती हैं, क्योंकि वह उनके लिए गाना गाते हैं और पेंटिंग बनाते हैं।


# लड़कियों को विदेशी लड़के इसलिए पसंद होते हैं क्योंकि वो दूसरे देश से होते हैं, उनकी संस्कृति अलग होती हैं, उनके बात करने का तरीका अलग होता हैं और जिंदगी जीने का तरीका भी अलग होता हैं।



from Fir Post https://ift.tt/2xzFa4V

No comments:

Post a Comment