Sunday 15 March 2020

ये हैं एयरहोस्टेस की लाइफ के डर्टी सीक्रेट, पैसेंजर करते हैं ऐसे काम


आपने प्लेन में कई बार सफर किया होगा और वहीं सफ़र के दौरान आपने प्‍लेन की खुबसूरत एयरहोस्टेस को भी देखा होगा जिन्‍हें एक बार देखने के बाद आपकी नजरें उनसे हटती नहीं होंगी। आज हम इन्‍हीं के बार में कुछ विशेष बातें बताने जा रहे हैं जो शायद ही आप जानते होंगे। जी हां ये एयरहोस्टेस जितनी खूबसूरत होती हैं उससे कहीं ज्यादा काबिल भी होती हैं।


इन्‍हें यहां पहुंचने के लिए कई सारे पड़ाव पार करने होते हैं जिसके बाद ये एयरहोस्टेस बनती हैं, लेकिन आज हम आपको एयरहोस्टेस की लाइफ से जुड़ी कुछ ऐसी ही बात बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जायेगी। जैसा की हम सभी जानते हैं कि एयरहोस्टेस की लाइफ काफी ग्लैमरस वाली होती है इसलिए उनकी सबसे ज्यादा सैलरी भी मिलती है। लेकिन इंटरनेशनल फ्लाइट में एयरहोस्टेस के साथ जो होता है, वो शायद ही आपको पता होगा।

वहीं, एक पैसेंजर ने गैलरी काउंटर से एयरहोस्टेस का खाया हुआ सैंडविच चोरी कर लिया और उसे आधा खाकर वापस रख दिया। उस पर लिपस्टिक का निशान था इसके बावजूद पैसेंजर ने इसे चोरी करके खा लिया। जब एयरहोस्टेस ने पैसेंजर को टोका तो उसने बताया कि उसे बहुत जोर की भूख लगी थी।


एयरहोस्टेस के अनुसार जब इंटरनेशनल फ्लाइट में पैसेंजर ज्यादा शराब पी लेते हैं तो वह उनके साथ कभी कभी प्लेन में ही ऐसी हरकत करना शुरू कर देते हैं जिसे बर्दाश करना भी मुश्किल हो जाता है। इतना ही नहीं वो अपने कपड़े निकालकर घर की तरह फ्लाइट में सोना लगते हैं। बता दें कि किसी भी फ्लाइट में ये हरकत मान्य नहीं हैं लेकिन इसके बाद भी यात्री ऐसी घिनौनी हरकत करते हैं।

एक सर्वे में पता चला है कि कुछ यात्री तो ऐसे भी होते हैं जो फ्लाइट के बीच में योग करना शुरू कर देते हैं। वहीँ एयरहोस्टेस के बार-बार मना करने पर भी वो नहीं हटते हैं। कभी कभी तो ऐसा भी होता है कि जो एयरहोस्टेस के फोन पर टॉयलेट तक कर चुके हैं। इंटरनेशनल फ्लाइट में यात्रियों की ऐसी गंदी हरकत शायद ही आपने आज से पहले सुनी होगी।


from Rochak Post https://ift.tt/2U72miQ

No comments:

Post a Comment