Sunday 15 March 2020

भीम आर्मी प्रमुख ने किया नई पार्टी का एलान, सीएए और एनआरसी के खिलाफ लड़ाई अब तेज होगी


भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने रविवार को यहां अपनी नई राजनीतिक पार्टी का ऐलान कर दिया। उन्होंने पार्टी का नाम आजाद समाज पार्टी(एएसपी) रखा है। इस मौके पर चंद्रशेखर ने कहा कि सीएए, एनआरसी के खिलाफ लड़ाई अब और तेज होगी। आजाद की पार्टी का झंडा नीले रंग का है। चंद्रशेखर आजाद ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के संस्थापक कांशीराम के जन्मदिन पर यहां सेक्टर 70 के बसई गांव में अपनी नई पार्टी के नाम के ऐलान किया। इस मौके पर भीम आर्मी के कार्यकर्ता और नेता बड़ी संख्या में मौजूद थे।

सीएए, एनआरसी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन को लेकर पूछे गए सवाल पर चंद्रशेखर ने आईएएनस से कहा, "सीएए, एनआरसी के खिलाफ अब लड़ाई और तेज होगी, इसमें धार आएगी और हम एनपीआर पूरे देश में लागू नहीं होने देंगे।"

चन्द्रशेखर ने इस मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, "मुझे सभी माताओं ने आशीर्वाद भेजा है, साथ ही रोहित वेमुला और जुनैद की मां ने भी मुझे आशीर्वाद भेजा है और कहा है धोखा मत देना। मैं यह बताना चाहूंगा कि चंद्रशेखर आजाद धोखा देने से पहले अपनी जान दे देगा।"

चन्द्रशेखर ने कहा, "हमारा पहला काम होगा कि किसी के एजेंडे पर काम नहीं करेंगे। आपको बताना चाहूंगा कि जो लोग नहीं बिकते उनकी तस्वीरें बिकती हैं। भीम आर्मी के लोगों को कोई खरीद नहीं सकता। इतना मजबूत काडर तैयार करेंगे कि कोई खरीद ही नहीं सकेगा।"


from Fir Post https://ift.tt/2TR9bWE

No comments:

Post a Comment