Sunday 13 December 2020

रेड ड्रेस में दिखा भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का ग्लैमरस अंदाज, देखें वायरल तस्वीरें

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अब उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो जमकर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में वह रेड आउटफिट में नजर आ रही हैं जिसमे वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फैन्स कमेंट बॉक्स में उनकी तारीफ कर रहे हैं।


उन्होंने माथे पर लाल बिंदी और बालों को खुला रखा है जो उनके लुक को कम्प्लीट कर रहा है। मोनालिसा की इन तस्वीरों खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है।


मोनालिसा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों से भरा हुआ है। वह जो भी फोटो शेयर करती हैं तुरंत वायरल हो जाती है। हाल ही में मोनालिसा पति विक्रांत के साथ गोवा वेकेशन के लिए गई थीं। दोनों ने वहां साथ में खूब क्वालिटी टाइम स्पेंड किया।


इससे पहले मोनालिसा ने अपने ट्रांसफॉर्मेसन की तस्वीरें शेयर की थीं। उन्होंने हाल ही में अपना वजन कम किया है। मोनालिसा के नए लुक को देखकर फैन्स भी चौंक गए थे।


मोनालिसा खुद को फिट रखने के लिए खूब वर्कआउट करती रहती हैं। लॉकडाउन में जिम बंद होने के बावजूद मोनालिसा घर में ही वर्कआउट करती थीं। गौरतलब है कि मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा के साथ ही हिंदी फिल्मों और सीरियल्स में भी जबरदस्त पहचान बनाई है। वह शो डायन में नजर आई थीं।


इससे पहले वह 'मनी है तो हनी है', 'सरकार राज', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। मोनालिसा जल्दी बिग बॉस 14 में नजर आएंगी।



from Fir Post https://ift.tt/2Ki0S3U

No comments:

Post a Comment