Monday 24 February 2020

स्वरा भास्कर: 'मैं 2010 में 15 साल की थी', कहने के बाद हुई ट्रोल


एक कार्यक्रम के दौरान अपनी उम्र गलत बताने के बाद अभिनेत्री स्वरा भास्कर एक बार फिर से ट्रोल हो गई हैं। अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने फिल्मकार तिग्मांशु धूलिया और अभिनेता जीशान अयूब के साथ 'हिंदूस्तान शिखर समागम' में रविवार को भाग लिया था, जहां उन्होंने सामाजिक एवं राजनीतिक मुद्दों पर अपने विचार सामने रखे। इसके अलावा सभी ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) पर चर्चा की।


हालांकि पत्रकार रुबिका लियाकत के साथ चर्चा के दौरान ही स्वरा के साथ एक गरमागर्म बहस हो गई। पत्रकार ने अभिनेत्री पर सीएए को लेकर उचित ज्ञान नहीं होने का भी आरोप लगाया और उन्हें बताया कि वह भारत सरकार के खिलाफ मुसलमानों को अनावश्यक रूप से भड़का रही हैं।


बहस के दौरान संवाददाता ने स्वरा से पूछा कि जब साल 2010 में पहली बार एनपीआर एकत्र किया गया था, तब उन्होंने क्यों कुछ नहीं कहा था।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए स्वरा ने कहा, "2010 में तब मैं सिर्फ 15 साल की थी।" उनके इस जवाब ने कई लोगों की भौंहे सिकोड़ दी।


एक यूजर ने कमेंट किया, "मेरे ख्याल से स्वरा भास्कर अपनी मानसिक उम्र की ओर इशारा कर रही हैं, जो दिन पर दिन घटता जा रहा है। 2010 में 15 साल की थी। साल 2020 में शायद 8 या 9 साल की होंगी।"

दूसरे ने लिखा, "गणित ने आत्महत्या कर ली।" वहीं विकिपीडिया के अनुसार स्वरा वर्तमान में 31 साल की हैं।


from Fir Post https://ift.tt/2PltaKm

No comments:

Post a Comment