Tuesday 25 February 2020

लड़कियों की ये बातें रोमांस के वक्त पुरुषों को कर देती है मदहोश, और फिर...!!


वैसे तो महिलाओं को रोमांस के बारे में ज्‍यादा कुछ पता नहीं होता है लेकिन असल में ऐसा कुछ नहीं है। पुरुषों की इस सोच के विपरीत महिलाएं मानती हैं कि मर्द अकसर महिलाओं के फिगर के बारे में या फिर रोमांस के बारे में ही सोचते रहते हैं। हाल ही में हुई एक रिसर्च में भी ये बात सामने आई है कि पुरुष चाहते हैं कि महिलाओं को रोमांस के बारे में थोड़ी बहुत जानकारी होनी ही चाहिए।


शोधकर्ताओं का कहना है कि मर्द चाहते हैं कि महिलाओं को रोमांस के बारे में कुछ बातों का  पता होना अच्‍छा रहता है और पुरुषों को ऐसी महिलाएं बिलकुल पसंद नहीं होती हैं जो रोमांस के वक्त बहुत ज्‍यादा शर्माती हैं।आजकल के पुरुषों की च्‍वाइस रोमांस के मामले में बहुत ज्‍यादा बदल गई है। अब पुरुषों को ऐसी महिलाएं पसंद हैं जो रोमांस के वक्त अपने मन की बात को खुलकर करना पसंद करती हों।


इस रिसर्च की मानें तो रोमांस में पुरुषों को अपने पार्टनर से अपनी तारीफ सुनना अच्‍छा लगता है। वैसे तो सभी को अपनी तारीफ सुनना अच्‍छा लगता है लेकिन रोमांस के वक्त पुरुष अपनी पार्टनर से अपनी तारीफ सुनना पसंद करते हैं। इसके अलावा कहा जाता है कि मर्द पूरे दिन में एक नहीं बल्कि कई बार रोमांस के बारे में सोचते हैं जबकि रिसर्च में इस बात को पूरी तरह से गलत बताया गया है। रिसर्च के अनुसार पुरुष पूरा दिन सिर्फ सेक्‍स और रोमांस के बारे में ही नहीं सोचते हैं।


from Fir Post https://ift.tt/3946xSw

No comments:

Post a Comment