Monday 24 February 2020

ब्रेकअप के बाद मूवऑन होने के लिए लड़कियां करती हैं ऐसे काम


ब्रेकअप के बाद हर किसी के बस का नहीं होता है आसानी से पुराने रिश्ते से खुद को बाहर निकाल पाना। कुछ लोगों का काफी वक्त लगता है खुद को पुराने रिश्ते से अलग करने में। इस मामले में लड़कियां ज्यादा समय लेती हैं पुरानी बातें भुलाने के लिए। लड़कियां ब्रेकअप के बाद पुराने कई सारी कोशिशें करती हैं ताकि जल्दी मूव ऑन कर सकें। आएये जानते हैं ऐसे कौन से काम है जिससे लड़कियां ब्रेकअप के बाद मूवऑन होने के लिए करती हैं.....


1. ब्रेकअप से पहले जहां लड़कियां अपना सारा समय अपने पार्टनर को देती थीं, वहीं ब्रेकअप के बाद वो अपना समय दोस्तों के साथ ज्यादा बिताती हैं। वो अपने ऐसे दोस्तों के करीब रहती हैं जो उनकी दिल की बात सुन सकें और उन्हें समझें और सलाह दें।


2. कई बार ब्रेकअप के बाद भी रिश्त पूरी तरह से खत्म नहीं होता। कई सारे सवाल दिमाग और दिल नें रह जाते हैं। ऐसे में उन सवालों के जवाब ढूंढनें के लिए दोस्तों का सहारा लेती है। ताकि वो अपने एक्स पार्टनर की जिंदगी में क्या चल रहा है और कई अन्य जानकारियां जुटाने के लिए दोस्तों और सोशल मीडिया का सहारा लेती हैं।


3. कई बार सोशल मीडिया पर ब्लॉक और अनब्लॉक का सिलसिला चलता है। कई बार सोशल मीडिया से अपने एक्स को ब्लॉक और अनब्लॉक करती हैं।

4. कई बार ब्रेकअप के बाद भी एक्स को फोन या मैसेज से खरी-खोटी सुनाती हैं।

5. कई लड़कियां ब्रेकअप के बाद सोशल मीडिया पर और ज्यादा एक्टिव हो जाती हैं। ऐसा इसलिए करती हैं ताकि वो अपने एक्स तो बता सकें कि वो मूवऑन हो चुकी हैं या फिर उनके जाने के बाद खुश है और नार्मल हैं।


6. खुद को स्ट्रेस से दूर रखने के लिए ढेर सारी शॉपिंग और पार्टी करती हैं। कई बार तनाव से दूर रहने के लिए खुद को बिजी रखती हैं उसमें से शॉपिंग एक ज्यादा बेहतर स्ट्रेस बस्टर होता है। इसके अलावा ब्रेकअप के बाद कई लड़कियां ज्यादा पार्टी करती हैं ताकि नए लोगों से मिलें और अपने एक्स को जला सकें। 


from Rochak Post https://ift.tt/2TaQOdH

1 comment:

  1. Water Hack Burns 2 lb of Fat OVERNIGHT

    Over 160 000 men and women are utilizing a easy and SECRET "liquid hack" to burn 1-2lbs each and every night as they sleep.

    It's effective and works on everybody.

    This is how to do it yourself:

    1) Take a drinking glass and fill it half full

    2) Then learn this strange hack

    and become 1-2lbs thinner in the morning!

    ReplyDelete