Sunday 15 March 2020

अभिनेत्री सोनी राजदान ने 'छोटी बच्ची' आलिया के लिए लिखा संदेश


अभिनेत्री सोनी राजदान ने बेटी आलिया भट्ट के लिए प्यार भरा संदेश लिखा है। आलिया रविवार को 27 साल की हो गईं। सोनी ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए संदेश लिखा है। तस्वीर में आलिया काफी छोटी नजर आ रही हैं।


तस्वीर के कैप्शन में वरिष्ठ अभिनेत्री ने लिखा, "मेरी बेबी गर्ल को जन्मदिन की शुभकामनाएं! मेरे लिए यह बिल्कुल ऐसा है जैसा तुम्हें लेकर महसूस करती हूं। एक प्यारी सी बच्ची, जिसका मुझे ध्यान रखना पड़ता है और देखना पड़ता है कि योजना के अनुसार आपकी जिंदगी चल रही है या नहीं। बिल्कुल इन दिनों मुझे आपका ध्यान रखने की जरूरत नहीं पड़ती है, लेकिन जितना हो सकता है मैं रखूंगी। लेकिन जैसा कि एक मां कहती है..वह सभी प्रार्थना जो मैं करती हूं, वह यह कि ऐसे दिनों में जब स्वास्थ्य की चिंता सबसे अधिक है, तुम सुरक्षित रहो, स्वस्थ रहो।"


सोनी ने आगे कहा, "इसलिए इस साल की जन्मदिन की मेरी कामना यही है कि स्वस्थ रहो। तुम्हारा दिन शानदार हो और सुरक्षित रहो। तुम्हें सारी खुशियां मिले डार्लिग, कड़ी मेहनत करते रहो, जैसा करती हो।"

उन्होंने आगे कहा, "आशा है कि यह साल भी बहुत सफल हो और हां खुद के लिए तुम्हें थोड़ा और वक्त मिले। ताकि चैन से सांस ले सकों, आराम कर सकों। मम्मा की ओर से ढेर सारा प्यार।"


from Fir Post https://ift.tt/38UIBAa

No comments:

Post a Comment