Tuesday 17 March 2020

क्‍या आप जानते हैं कि सेक्‍स करने की सबसे रोमांचक जगह..?


एक ही जगह और एक ही तरीके से सेक्स करने पर सेक्‍स करने में बोरियत आनी लगती है। ऐसे में सेक्स करने के तरीके और जगह में नयापन लाना बहुत जरूरी हो जाता है। ताकि आप अपनी सेक्‍स लाइफ को और अधिक रोमांचक और यादगार बनाना चाहते हैं तो आपको जाननी चाहिए वे जगहें, जहां पर सेक्‍स करना हो सकता है और भी रोमांचक।

सेक्स एक ऐसी चीज है जो किसी को कभी बोर नहीं कर सकती अगर इसे सही तरीके से किया जाये। सेक्स करने के लिए सबसे अच्छी जगह तो बेडरूम ही होता है, लेकिन फिर भी रूटीन सेक्स और हर बार एक ही जगह पर इंटिमेट होना आपको कभी न कभी बोर तो कर ही देगा। कई मैरिड कपल्स या लव पार्टनर्स अपने रूटीन सेक्स से ऊब जातें है और कुछ नया करने के प्रयास करने लगते हैं।


ऐसा करने से उनको सेक्स और इंटिमेसी में ज्यादा मजा आने लगता है और यह उनके रोमांस को बढ़ा देता है। लेकिन एक बात यहां बहुत महत्वपूर्ण है, की कभी भी रोमांच के चक्कर में अपनी या अपने पार्टनर की लाइफ को खतरे में न डालें। सेफ्टी के बारे में हमेशा पहले से ध्यान रखें ताकि आपके एडवेंचर में खलल न पड़े और आप और आपके पार्टनर सुरक्षित रहें।

आप चाहें तो अपने घर की किसी बढ़ी खिड़की या अगर आप किसी होटल में हनीमून मनाने या घूमने जाते हैं तो आप एक आउट साइड व्यू को देखते हुए, अपने पार्टनर के साथ सेक्स कर सकते हैं। इतना ध्यान रहे कि आपकी खिड़की के आसपास कोई व्यक्ति आपको सेक्स करते हुए न देखे या खिड़की के कांच ट्रांसपेरेंट न हो। अगर आप टॉपफ्लोर या उसके आसपास के फ्लोर पर हों तो ऐसे प्लेस पर सेक्स करने से आपको एक अलग ही आनंद आएगा।


आप अपने बॉय फ्रेंड या गर्ल फ्रेंड या पत्नी के साथ आराम से अपने छत पर सेक्स कर सकते हैं। यह सेफ भी होगा क्योंकि कोई आपको यहां देख नहीं पायेगा और अगर आप अकेले रहते हों तो किसी के आने का डर भी नहीं होगा। आप एक रोमांटिक नाईट में, तारों को देखते हुए छत पर सेक्स के कई पोजीशन ट्राई कर सकते हैं।


from Rochak Post https://ift.tt/2QlO4JU

No comments:

Post a Comment