Thursday 10 December 2020

मुकेश अंबानी के घर गूंजी किलकारी, श्लोका अंबानी ने दिया बेटे को जन्म


देश के सबसे अमीर कारोबारी मुकेश अंबानी दादा बन गए हैं। उनके बेटे आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका ने गुरुवार सुबह 11 बजे बेटे को जन्म दिया। आकाश और श्लोका की शादी 9 मार्च 2019 को हुई थी। आकाश और श्लोका की शादी में देश और दुनिया के चर्चित लोग शामिल हुए थे। प्रवक्ता ने बताया कि नीता और मुकेश अंबानी ने अपने पोते का स्वागत किया।

अंबानी परिवार के प्रवक्ता ने कहा कि मां श्लोका अंबानी और बेटा दोनों स्वस्थ हैं। परिवार में छोटे मेहमान के आने से मेहता और अंबानी परिवार काफी खुश है। आकाश और श्लोका का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन स्विट्जरलैंड के सेंट मॉरिट्ज में हुई थी। यहां प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन तीन दिन तक चला था। इस सेलिब्रेशन में भी तमाम बड़ी हस्तियां शामिल हुईं थी।

मुकेश अंबानी एक बार फिर अब दुनिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन की टॉप-10 लिस्ट से एक बार फिर शामिल हो गए हैं। पिछले शनिवार को वह इस लिस्ट से बाहर होकर 12वें स्थान पर पहुंच गए थे। फोर्ब्स रियल टाइम बिलियनेयर इंडेक्स के मुताबिक बुधवार सुबह तक मुकेश अंबानी 77.1 अरब डॉलर की नेटवर्थ के साथ 9वें स्थान पर थे। लिस्ट में सबसे ऊपर अमेजन के ओनर जेफ बेजोस 181.5 अरब डॉलर की नेटवर्थ के साथ टॉप पर हैं। 


from Fir Post https://ift.tt/3n8SBOq

No comments:

Post a Comment